Notification texts go here Contact Us Buy Now!

मंदसौर के फेमस तिरुपति रेस्टोरेंट में हमारे कुछ यादगार पल,जानिए कैसा था अनुभव?

मंदसौर के फेमस तिरुपति रेस्टोरेंट में हमारे कुछ यादगार पल, जानिए मंदसौर तिरुपति रेस्टोरेंट में, कैसा था मेरा अनुभव?Mandaur, Tirupati restaurant, mandsaur tirupati restaurant,
मंदसौर के फेमस तिरुपति रेस्टोरेंट में हमारे कुछ यादगार पल, जानिए मंदसौर तिरुपति रेस्टोरेंट में, कैसा था मेरा अनुभव?

तिरुपति रेस्टोरेंट
तिरुपति रेस्टोरेंट 

मंदसौर का तिरुपति रेस्टोरेंट मंदसौर के शीर्ष रेस्टोरेंट की सूची में आता है, पहले यह रेस्टोरेंट मंदसौर के बस स्टैंड के समीप था परंतु अब रेलवे स्टेशन के समीप भी इसकी एक ब्रांच खुल गई है, वाकई में जब आप इस रेस्टोरेंट के अंदर आएंगे तो आप इस रेस्टोरेंट के बेहतरीन इंटीरियर को देखकर हतप्रभ रह जाएंगे बकरी

छोटी मोटी पार्टी के लिए शानदार जगह

यहां पर बर्थडे पार्टी के लिए भी एक अलग से कैबिन दिया गया हैबकरी यदि आप अपने बच्चों का बर्थडे या कोई छोटी मोटी पार्टी करना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन जगह है क्योंकि तिरुपति रेस्टोरेंट शहर के बिल्कुल बीचो-बीच है तथा रेलवे स्टेशन के बिल्कुल समीप है, इसलिए यह आम आदमियों की पहुंच में है तथा यहां का इंटीरियर भी वाकई में लाजवाब है, इन्हीं यादगार क्षणों का आनंद लेने के लिए मैं अपने पति के साथ तिरुपति रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गई थी बकरी
तिरुपति रेस्टोरेंट
तिरुपति रेस्टोरेंट 

आपको बता दूं कि नीचे दी गई तस्वीरों में आप तिरुपति रेस्टोरेंट्स के इंटीरियर की एक छोटी सी झलक को देख सकते हैं, यदि आप अपने दिन भर के व्यस्ततम समय में से कुछ आनंद भरे पल अपने जीवन साथी के साथ गुजारना चाहते हैं तो वाकई में तिरुपति रेस्टोरेंट है काफी अच्छी जगह है बकरी

मैंने और मेरे पति ने वहां पर काफी अच्छा क्वालिटी टाइम गुजारा हमें वहां पर किसी ने बार-बार डिस्टर्ब भी नहीं किया तथा हम जो भी बातें करना चाहते थे, वहां पर बैठकर हमने खाना खाते हुए काफी आराम से की बकरी

यह खास स्टार्टर्स जरूर ट्राई करें

हमने वहां जाकर सबसे पहले मसाला पापड़, पनीर चिल्ली और हरा भरा कबाब का आर्डर दिया था और वाकई में यह हमारी आशाओं से कई गुना अधिक था, हमने मंदसौर में कई जगहों पर हरा भरा कबाब खाया है परंतु जो स्वाद तिरुपति रेस्टोरेंट के हरे भरे कबाब में था, वह वाकई में और किसी रेस्टोरेंट में देखने को नहीं मिला बकरी
तिरुपति रेस्टोरेंट
तिरुपति रेस्टोरेंट 

यदि आप भी कोई शानदार स्टार्टर खाना चाहते हैं तो वाकई में तिरुपति रेस्टोरेंट के हरे भरे कबाब से शुरुआत कीजिएगा बकरी

मेन कोर्स में इसे जरूर आर्डर करें

उसके बाद में हमने दाल मखनी और तिरुपति स्पेशल सब्जी का आर्डर दिया था, रोटी सभी जगहों की एक जैसी ही होती है और तिरुपति रेस्टोरेंट की रोटियां भी स्वाद में काफी अच्छी थी, आपको बता दें कि यदि आप भी तिरुपति रेस्टोरेंट की तिरुपति स्पेशल ट्राई करना चाहे तो जरूर कीजिएगा, इसमें आपको सभी तरह की सब्जी मिलेगी और साथ ही पनीर का जोरदार स्वाद भी, वाकई में यह सब्जी खाने के बाद आप अपनी उंगलियां चाटते रह जाएंगे बकरी
तिरुपति रेस्टोरेंट
तिरुपति रेस्टोरेंट 

जानिए कैसी थी तिरुपति रेस्टोरेंट की हॉस्पिटैलिटी

हॉस्पिटैलिटी की बात करें तो मैं इसे 5 में से 5 तो नहीं दे सकती परंतु 4 जरूर देना चाहूंगी बस एक बात है कि आप जो भी ऑर्डर करेंगे वह कुछ देर में आपके लिए उपलब्ध हो जाएगा हालांकि कस्टमर्स के साथ काफी अच्छा व्यवहार किया जाता है परंतु यदि वे चाहें तो इसे और अधिक हंबल तरीके से भी कर सकते हैं बकरी

मेरा अभी तक का अनुभव

मैं अभी तक लगभग पांच से छह बार तिरुपति रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा चुकी हूं तथा मुझे वहां का खाना काफी अच्छा लगा, स्टार्टर में देखा जाए तो वहां का हरा भरा कबाब और सब्जियों में वहां की तिरुपति स्पेशल सब्जी काफी स्वादिष्ट है बकरी

मेरी तरफ से सुझाव

यदि मुझे तिरुपति रेस्टोरेंट को यदि कोई सुझाव देना होता तो मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगी कि वह अपने इंटीरियर में और चार चांद लगाने के लिए वहां पर किसी रूम फ्रेशनर का भी प्रयोग कर सकते हैं क्योंकि वहां पर किसी भी तरह के रूम फ्रेशनर का प्रयोग नहीं किया जाता है मेरे अभी तक के अनुभव में मैंने यही देखा है बकरी




About the Author

Blogger, Teacher, Mother and I love to share the tips, quotes whatever interesting I come Through.

Post a Comment

Cookie Consent
We serve cookies on this site to analyze traffic, remember your preferences, and optimize your experience.
Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.